देश

Zomato मामला: युवती पर दर्ज हुई FIR

टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना जोमैटो (Zomato) डिलीवरी ब्वॉय केस में अब नया मोड़ आ गया है। डिलीवरी ब्वॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। हितेशा चंद्रानी के खिलाफ डिलीवरी बॉय कामराज की ही शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बेंगलुरु इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 355, 506 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई है। 10 मार्च को बेंगलुरु की रहने वालीं कॉन्टेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी ने कहा था कि ऑर्डर कैंसिल करने की वजह से जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय कामराज ने उसके चेहरे पर मुक्का मार दिया था।

हितेशा ने बताया था कि उसने जोमैटो से ऑर्डर प्लेस किया था,लेकिन ऑर्डर समय के बाद डिलीवर हुआ, जिससे उसने कस्टमर केयर पर बात करते हुए कैंसिल कर दिया। हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर कामराज पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद कामराज ने भी अपना पक्ष रखा था।

मराज ने इसे लेकर कहा था कि हितेशा ने जानबूझकर खुद को चोट पहुंचाई। युवती पर हमला करने के आरोप में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। हालांकि वह उसी दिन जमानत पर रिहा भी हो गया। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी कामराज का समर्थन किया था।

कामराज द्वारा हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने से कुछ दिनों पहले जोमैटो के को-फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने कहा था कि वह डिलिवरी ब्वॉय के कानूनी खर्चों को भी उठाएगी।

 

Related Articles

Back to top button