योगी आदित्यनाथ ने मस्जिद शिलान्यास को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उन्हें न तो कोई मस्जिद के शिलान्यास पर बुलाएगा, ना ही वह उसमें जाने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि अगर में मस्जिद के शिलान्यास में जाउंगा तो कई लोगों की दुकाने बंद हो जाएंगी।

बता दें एक निजी समाचार चैनल से बात-चीत के दौरान जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछा गया कि क्या जैसे आप राम मंदिर निर्माण में शामिल हुए हैं। वैसे ही अगर मस्जिद के शिलान्यास मे आपको बुलाया गया तो आप जाएंगे।

इसके जवाब में योगी कहते हैं कि उन्हें न तो कोई बुलाने वाला और न ही वह वहां जाने वाले। बता दें राम मंदिर निर्माण में कई धर्मों के लोगों को बुलाया गया था जो लोग उसमें शामिल भी हुए थे।

इससे पहले महाकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के राम भूमि पूजन पर राम सबके हैं वाले बयान पर उत्तप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा था। सीएम ने कहा है कि हम तो बहुत पहले से कर रहे हैं कि राम सबके हैं।

मुख्यमंत्री ने यह एक निजी समाचार चैनल से बात करते समय कही है। सीएम ने कहा है कि यहां पर कुछ लोगों के पूर्वजों ने भगवान श्री राम की मूर्तियां हटाने की कोशिश की थी। आखिर कौन लोग थे जो अयोध्या मे राम मंदिर नहीं चाहते थे। एजेंसी