बलात्कार के खिलाफ महिलाओं ने किया प्रदर्शन

बलात्कार के खिलाफ महिलाओं ने किया प्रदर्शन

शैलेन्द्र पाण्डेय/ मीरा भायंदर।  मुम्बई से सटे मीरा भायंदर में एक 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना ने पूरे शहर को झकजोर कर रख दिया है। महिलाओं के एक समूह ने भायंदर पूर्व के जेसल पार्क चौपाटी पर बलात्कार की इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन किया और आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की माँग प्रशासन से की।

घटना पिछले शुक्रवार की है जब भायंदर पूर्व में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुस्कर्म का मामला सामने आया, पुलिस ने इस मामले के आरोप में एक २२ वर्षीय युवक को गिरफ़्तार कर लिया है, आरोपी बच्ची का पड़ोसी है, वह बच्ची को फुसलाकर छत पर ले गया और उसके साथ दुस्कर्म किया। आरोपी ने यह बात किसी को ना बताने की धमकी दी लेकिन बच्ची के पेट में दर्द होने के बाद घर वालों की इस बात की खबर लगी।

इस घटना के विरोध में महिलाओं ने प्रशासन से सिर्फ और सिर्फ फाँसी की सजा की माँग की है। उक्त अवसर पर साहिल मिश्रा, विवेक उपाध्याय, पोपटलाल मिस्त्री, सत्यम शर्मा, जितेंद्र गुप्ता, कोमल अग्रवाल, शीला शर्मा, अंजना अरोरा, रेणु सिंह त्रिपाठी, राजश्री शर्मा, गीता यादव, मनीष बिंद, आदित्य, रामराज यादव, आराधेश शर्मा, रोनक दवे, रोहन दुबे, रेखा सिंह और आशीष पांडे सहित तमाम लोगों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

Share