महिला से बलात्कार करने वाला सिपाही गिरफ्तार,निलंबित

महिला से बलात्कार करने वाला सिपाही गिरफ्तार,निलंबित

फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ क्षेत्र में महिला से बलात्कार करने वाले सिपाही को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है। महिला ने सिपाही के खिलाफ रेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने कहा एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी कि सिपाही मनोज कुमार के द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की। उसमें सामने आया है कि शिकायतकर्ता महिला का पति राजू और सिपाही मनोज कुमार दोस्त हैं। उक्त सिपाही पीआरवी का ड्राइवर है। सिपाही मनोज कुमार ड्यूटी पर था,उसकी ड्यूटी 26 तारीख की रात 8 बजे से 27 तारीख की सुबह 8 बजे तक थी।

पति और सिपाही महिला से कहते हैं कि चलो तुमको तुम्हारे मायके छोड़ा आऊ। पीड़ित महिला का मायका पास ही 7- 8 किलोमीटर दूर है। आरोपी सिपाही ने महिला और उसके पति को अपनी वैगन आर कार में बिठा लिया और नगला भवानी के पास सुनसान स्थान पर महिला का पति उतर जाता है। इसके बाद सिपाही मनोज कुमार महिला के साथ रेप करता है। सिपाही मनोज कुमार को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है। महिला के पति राजू को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले में महिला के पति की भी सहमति थी। इस मामले में आगे की कार्यवाही चल रही है।

Share