महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या 

-मृतक महिला पुलिसकर्मी की थी पत्नी 

समय भास्कर,शिकोहाबाद। नगला हैंडल के पास एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुँची जीआरपी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई। काफी देर बाद उसकी शिनाख्त शिवा देवी पत्नी राहुल यादव निवासी नसीरपुर के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

थाना व गांव नसीरपुर निवासी राहुल यादव छत्तीसगढ़ पुलिस में सुकुमा थाने में पुलिस कर्मी के पद पर तैनात है। विगत कुछ दिनों से छुट्टी पर घर आया हुआ है। रविवार को राहुल यादव की पत्नी शिवा यादव गांव से शिकोहाबाद पहुंची और दोपहर सवा दो बजे के करीब तेज गति से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला अपने पीछे 9 साल का बेटा कृष्णा को रोता बिलखता छोड़ गई। महिला द्वारा आत्महत्या किये जाने की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई।

महिला द्वारा आत्महत्या किये जाने की जानकारी जीआरपी ने सभी थाना क्षेत्रों को दी। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की जानकारी होते ही महिला के परिजन जीआरपी पहुंचे और शव को देख कर उसकी शिनाख्त की। इस संबंध में जीआरपी का कहना है कि महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। महिला का पति सुकमा छत्तीसगढ़ में पुलिस सेवा में तैनात हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। महिला ने किन कारणों से आत्महत्या की,इसकी जांच की जा रही है।

Share