शराब चुराने वाले पकड़े गए,अपनाया था ये तरीका

सिरसागंज। थाना पुलिस और एसओजी टीम ने दुकान का शटर काट कर अंग्रेजी शराब और बीयर की चोरी करने वाले अपराधियों को माल समेत गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों नारखी और टूंडला में दुकानों के शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

पुलिस कप्तान के निर्देश पर एसओजी व थानों की पुलिस को घटनाओं के खुलासे में लगाया गया था। बीती रात सिरसागंज की सीओ एवं प्रभारी निरीक्षक पुलिस और एसओजी टीम के साथ जा रहे थे। हाईवे पर जरैला मोड़ के निकट संदिग्ध ईको कार को रुकवा कर खानातलाशी में 15 पेटी बियर तथा 9 पेंटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों की तलाशी ली तो तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए। मुल्जिमान ने बताया कि शराब और बीयर टूंडला व नारखी से चोरी की है तथा बेचने के लिए ले जा रहे हैं। गिरफ्तार भूरा शाह पुत्र जफरुद्दीन निवासी शमशाबाद थाना कायमगंज जिला फरुखाबाद और रंजीत पुत्र सेवाराम निवासी सहावर कासगंज शातिर हैं। इन पर पहले से मामले दर्ज हैं।

जबकि ज़ुबैर पुत्र साबिर निवासी मिश्राना पटियाली जिला एटा, टिंकू फकीर उर्फ बंजारा पुत्र छोटे फकीर निवासी कोडरा थाना एका फिरोजाबाद व शिवकुमार पुत्र टीकम सिंह निवासी दखिनारा शिकोहाबाद का आपराधिक इतिहास नहीं मिला है। इन्हें कानूनी कार्रवाई के बाद अदालत में पेश किया गया है।