ठाणे में कोरोना से मौत का तांडव कब खत्म होगा ? -किरीट सोमैया

ठाणे में कोरोना से मौत का तांडव कब खत्म होगा ? -किरीट सोमैया

पंकज दुबे/मीरा भायंदर। बुधवार (28 अप्रैल 2021) को भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मीरा-भायंदर के कोविड सेंटर का दौरा किया, जिसमें भायंदर पश्चिम का टेंभा हॉस्पिटल और इंद्रलोक का प्रमोद महाजन कोविड सेंटर प्रमुख था। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया।

उन्होंने कहा कि जनवरी के बाद से ठाणे ज़िला में कोरोना से मरने वाले की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है, इसके अलावा मुम्ब्रा के कौसा में आग लगने से 4 की मौत, वेदांत हॉस्पिटल में ऑक्सिजन टूटने से 6 की मौत, फिर विरार के हॉस्पिटल में आग लगने से 24 लोग ने अपने प्राण गवाए, अब मै ठाकरे सरकार से कहना चाहता हूँ कृपया करके ये कोविड हत्याकांड रोके।

उन्होंने महाराष्ट्र महाविकास अघाडी सरकार पे क़ोरोनाकाल में हो रहे भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जिसमें रेमडेसिविर इंजेक्शन प्रमुख है, इसके लिए सोमवार को वो एंटी-करप्शन ब्यूरो में इसकी शिकायत भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने मेडिकल इमर्जन्सी ऐक्ट के अंतर्गत महानगर पालिका के सारे अधिकार अपने अधीन ले लिया है जिससे, कोविड से मरने वाले लोगों की संख्या में भी हेरा-फेरी कर रही है और सरकार मौत के भी आँकड़े छुपा रही है। उक्त अवसर पर उप-महापौर हसमुख गहलोत, नगर सेवक गणेश शेट्टी, प्रशांत दलवी, ध्रुव किशोर पाटिल, गणेश भोईर आदि मौजूद थे।

Share