WhatsApp Chat का ऐसा होगा नया लुक

मुंबई । WABetaInfo की एक रिपोर्ट की मानें, तो व्हाट्सऐप का नया फीचर चैट डिजाइन से जुड़ा है, जो Dark Mode के लिए आयेगा। रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप डार्क मोड के लिए बबल कलर टेस्ट कर रहा है जिसे आने वाले समय में लॉन्च किया जाएगा।

WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक, व्हाट्सऐप का नया फीचर आइओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लैटफॉर्म पर आयेगा. हालांकि इसकी कोई रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं आयी है। फिलहाल यह फीचर डेवलपमेंट स्टेज में है।

हालांकि यह नया फीचर देखने में कैसा होगा, इस बारे में जरूर बताया गया है। बताया गया कि स्क्रीनशॉट iOS वर्जन का है और ऐसी ही डिजाइन एंड्रॉयड पर भी दिखेगी. जब व्हाट्सऐप पर यूजर डार्क मोड एक्टिव करेंगे तो आउटगोइंग बबल का कलर बदला हुआ मिलेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले WhatsApp के प्लैटफॉर्म पर चैट में वॉइस मैसेज से जुड़े नये फीचर Voice Message Heads आने की तैयारी को लेकर खबर आयी थी.

इसके अलावा, व्हाट्सऐप एक ही समय में चार डिवाइस पर एक ही व्हाट्सऐप अकाउंट चलाने वाले फीचर को लेकर भी काम कर रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, ऐप सभी चार या उससे कम डिवाइस में डेटा सिंक करने के लिए वाई-फाई कनेक्टिविटी का इस्तेमाल करेगा।

इसके अलावा, WhatsApp पर पुरानी कन्वर्सेशन देखने में यूजर्स की सहूलियत के लिए एक नया फीचर सर्च बाइ डेट जोड़ने वाला है. इसके लिए व्हाट्सऐप पर एक कैलेंडर आइकॉन जोड़ा जा रहा है। एजेंसी