शपथ लेने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को कहा थैंक्यू

शपथ लेने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को कहा थैंक्यू

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शुभकामना देने पर धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही विश्वास जताया है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार आपस में मिलकर कोरोना महामारी का मुकाबला करेंगे।बता दें कि आज पीएम नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार सीएम बनने पर ममता बनर्जी को ट्वीट कर धन्यवाद दिया था।इसके साथ ही ममता बनर्जी ने देश में सभी को फ्री वैक्सीन देने की मांग की है।

ममता बनर्जी ने सीएम पद की शपथ देने के बाद सीधे राज्य सचिवालय नबान्न पहुंचीं और वहां अधिकारियों के साथ कोरोना परिस्थिति को लेकर बैठक कीं।सीएम ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन्हें बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया और सीएम ने ट्वीट कर भी इसकी जानकारी दी।

ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में कहा कि वह नरेंद्र मोदी जी को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद देती हैं तथा पश्चिम बंगाल के हित को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार से निरंतर सहयोग की अपेक्षा करती हैं।मैं केंद्र सरकार को पूरा सहयोग करने का आश्वासन देती हूं और हमलोग आपस में मिलकर कोरोना महामारी के बीच चुनौतियों के सामना करेंगे और राज्य और केंद्र के सहयोग को लेकर एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

ममता बनर्जी ने पीएम को लिखे पत्र में कहा है कि उन्होंने इसके पहले 24 फरवरी को पत्र लिखकर वैक्सीन खरीदने की बात कही थी, ताकि राज्य सरकार राज्य के सभी नागरिकों को निःशुल्क वैक्सीन दे सके।उन्होंने पत्र में लिखा है कि कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए देश के सभी लोगों को निःशुल्क वैक्सीन दी जाए। वर्तमान में वैक्सीन अपर्याप्त है। 18 साल के लोगों को इस समय वैक्सीन देना संभव नहीं है। राज्य को 10 हजार रेमडेसिवर और 1000 टॉसिलिजॉमैब की जरूरत है।

 

 

Share