शातिर मोबाइल चोर अब नवघर पुलिस के गिरफ़्त में

शातिर मोबाइल चोर अब नवघर पुलिस के गिरफ़्त में

पंकज दुबे/मीरा भायंदर। विगत शनिवार को मुंबई से सटे मीरा-भायंदर में एक चोरी की धटना सामने आयी, जहाँ एक मोबाइल चोर ने, शैलेश खरवार नामक व्यक्ति की हाथ से दिन-दहाड़े मोबाइल छिना और फ़रार हो गया, पर पुलिसकर्मी बोये और नवाले की सतर्कता से उसे पकड़ लिया गया।

नवघर पुलिस स्टेशन के सह-पुलिस आयुक्त शशिकांत भोसले ने प्रेस वार्ता में बताया की शनिवार के दिन इन्दिरानगर निवासी शैलेश खरवार नामक व्यक्ति इंद्रलोकि फेस – 4 में खड़े थे तभी कुछ अज्ञात व्यक्ति उनके हाथ से मोबाइल छीनकर ऑटो-रिक्शा में फ़रार हो जाते है।

शैलेश खरवार भी उस ऑटो-रिक्सा के पीछे भागते है, तभी नवघर पुलिस स्टेशन की गस्त करती हुयी बीट-4 वहा आती है, और पल-भर में मामला जान लेने बाद , रिक्शा का पीछा करके आरोपी को गिरफ़्तार कर लेती है।

गिरफ़्तार किए गए आरोपियों पर आईपीसी की धारा 455/2021 और 392, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से पास से मोबाइल, वारदात में शामिल ऑटो-रिक्शा सहित लगभग 50000 का समान भी पुलिस ने जप्त किया है।

उपयुक्त कार्य उपायुक्त अमित काले, सह-आयुक्त डॉक्टर शशिकांत भोसले, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद देसाई, प्रकाश मासाल, योगेश काले, संदीप ओहोल, भगवान पाटिल, आदि के द्वारा हुआ

 

Share