बड़ी गाड़ियों के लिए तीन दिनों तक बंद रहेगा वर्सोवा पुल

बड़ी गाड़ियों के लिए तीन दिनों तक बंद रहेगा वर्सोवा पुल

13 नवम्बर से 15 नवम्बर तक मरम्मत के लिए होगा बंद

पंकज दूबे/मीरा-भायंदर । मुंबई-अहमदाबाद की तरफ़ जाने वाली वर्सोवा ब्रिज तीन दिनो के लिए बंद रहेगा, जिससे ट्रैफ़िक और आवा-जाही की नियमे प्रभावित होंगी, मुंबई से अहमदाबाद, गुजरात, और पालघर जाने के लिए इस पुल का इस्तेमाल होता है, इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर पर 2 लेन है, जिसने से केवल 1 लेन को ही बंद किया जाएगा जबकि दूसरी लेन कार्यरत रहेगी।

IRB के पास इसकी मरम्मत की ज़िम्मेदारी है , इसलिए 13/11/2021 से 15/11/2021 तक इस पुल के मरम्मत का कार्य किया जाएगा, और यह नियम, 13/11/2021 की रात 12.05 से 15/11/2021 की रात 11.55 तक लागू रहेगा, इसके बाद यह पुल सामान्य रूप से कार्यरत हो जाएगा। इस मार्ग पर ट्रैफ़िक को देखते हुए ट्रांसपोर्ट और हेवी वीहिकल को इस पुल का इस्तेमाल करने के लिए मनाही है, जबकि छोटी गाड़ियाँ इस पुल का इस्तेमाल कर सकती है

ट्रैफ़िक विभाग के वरिष्ट पुलिस निरीक्षक रमेश भामे ने कहा कि मुंबई से गुजरात जाने वाले इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर 2 लेन है, जो गुजरात की तरफ़ जाती है, इन 2 लेन में से केवल 1 ही लेन को बड़ी गाड़ियों के लिए बंद किया जा रहा है, जबकि छोटी गाड़ियों को पुल का इस्तेमाल करने की अनुमति है। अधिसूचना के अनुसार अग्निशमन (दमकल), पुलिस वाहन, ऐम्ब्युलन्स, और अति-आवश्यक गाड़ियाँ भी इस पुल का इस्तेमाल कर सकती है ।

Share