सब्जी विक्रेता ने ग्राहक को मेथी बताकर बेची गांजे की पत्तियां, परिवार ने खाई गांजे की सब्जी, 6 लोग पहुंचे अस्पताल

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां गांव के एक शख्स ने मेथी बताकर परिवार के 6 लोगों को गांजे खाने के लिए दे दिया। जिसे खाकर सभी लोग बीमार हो गए और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बताया जा रहा है ये सब एक मजाक के चलते हुए है। मामला कन्नौज में मानीमऊ क्षेत्र के मियागंज गांव का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक सब्जी विक्रेता ने मनोज कुमार को मेथी के बजाए गांजे की पत्तियां ये कहकर बेच दी कि उसके पिता ने मंगाई है।जिसके बाद मनोज पालीथीन में बंद गांजे की पत्तियां लेकर घर चला गया। मनोज की तरह घर वाले भी इस बात से बिलकुल अंजान थे कि पॉलीथीन में मेथी की जगह गांजे की पत्तियां हैं।

दोपहर के समय घर में आलू मेथी (आलू गांजे) की सब्जी बनाई गई। जिसे खाने के कुछ देर बाद ही परिवार के सभी लोगों को चक्कर आना शुरू हो गया और एक-एक करके ओमप्रकाश और उनके तीन पुत्र मनोज, कमलेश, नीतेश, बहू पिंकी और ओमप्रकाश की बेटी आरती बेहोश हो गई. जब पड़ोसियों को इस बात की जानकारी हुई तो पड़ोसियों ने एम्बुलेंस की मदद से सभी लोगों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां सभी का उपचार कराया जा रहा है।

वहीं पुलिस ने सब्जी विक्रेता नवल किशोर को पकड़ लिया है। पुलिस ने उसके पास से पॉलीथीन में रखी गांजे की पत्तियां और आलू गांजे की सब्जी को भी बरामद कर लिया है। मनोज के चचेरे भाई के पूछने पर सब्जी विक्रेता नवल किशोर ने बताया कि उसने एक मजाक के चलते मेथी के बजाय गांजे की सब्जी मनोज को बेच दी थी। जो मनोज के पूरे परिवार की जान का खतरा बन गई। एजेंसी