इंटर कॉलेज के स्वर्ण जयंती समारोह में विभिन्न लोगों को किया सम्मानित

इंटर कॉलेज के स्वर्ण जयंती समारोह में विभिन्न लोगों को किया सम्मानित

समय भास्कर, शिकोहाबाद। नौशहरा स्थित ठा. तारा सिंह इंटर कॉलेज की स्थापना को 75 वर्ष पूर्ण होने पर विद्यालय का स्वर्ण जयंती समारोह विद्यालय प्रांगण में आयोजित किया गया। इस अवसर पर अतिथियों के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में सेवा कार्य करने वाले समाजसेवियों, व्यापारियों,शिक्षाविदों,अध्यापकों और मीडियाकर्मियों को माल्यार्पण,शॉल उढ़ाकर और प्रतीक चिन्ह व उपहार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह,विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव (छोटू),डॉ.राम कैलाश यादव, ठाकुर विश्वदीप सिंह,प्रबंधक अलका देवी,अध्यक्ष शिक्षक संघ उमेश चंद्र यादव,संजय तोमर,अजय कुमार सिंह अध्यक्ष प्रधान परिषद,डॉ.राजपाल सिंह,हरीश धनगर,शिव कुमार तोमर,शांतीदेवी,श्रद्धा तोमर का कार्यक्रम आयोजक संजय तोमर और विद्यालय कमेटी ने माल्यार्पण, शॉल उढ़ाकर और प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों,शिक्षकों को सम्मानित किया गया। इसके बाद समाज में विभिन्न क्षेत्रों में सेवा दे रहे समाज सेवियों,व्यापारियों,उद्योगपतियों और मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया।

इस अवसर पर वक्ताओं ने विद्यालय के 75 वर्ष पूर्ण होने पर विद्यालय की स्थापना करने वाले शिव कुमार तोमर और उनके परिवार के लोगों को बधाई दी। इतने कम समय में विद्यालय ने जो प्रगति की उसका सभी ने बखान किया। कार्यक्रम का संचालन पाली इंटर कॉलेज के प्रवक्ता डॉ. राघवेंद्र सिंह ने किया। कार्यक्रम में डॉ.सहदेव सिंह चौहान और कोमल सिंह का विशेष सहयोग रहा।

Share