उत्तर प्रदेश: झांसी में विजयादशमी के दिन भीषण सड़क हादसा,11 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश: झांसी में विजयादशमी के दिन भीषण सड़क हादसा,11 लोगों की मौत

झांसी। जनपद में शुक्रवार को विजयादशमी के दिन एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में सात महिलाओं सहित चार बच्चे शामिल हैं. सूचना के मुताबिक एक आवारा (अन्ना) पशु को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया। शुरुआती जानकारी में बताया गया है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लोग कहीं जा रहे थे।

इस बीच सड़क पर अचानक ही एक आवारा पशु बीच सड़क पर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक अनियंत्रित हो गया। इस कारण ट्रैक्टर ट्रॉली किनारे पलट गई। स्थानीय लोगों ने बताया है कि राहतकार्य शुरू कर दिया गया है। मृतकों में अब तक सात महिलाओं सहित 4 बच्चों की पुष्टि की जा रही है। वहीं घटनास्थल पर पुलिस की टीम भी दल-बल के साथ पहुंच गई है।

पुलिस ने बताया है कि यह हादसा चिरगांव थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर हुई है. ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 30 से 32 सवारियां सवार थीं। भांडेर रोड पर सामने से अचानक गाय आने पर ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गया था. इससे ट्रैक्टर में बैठी सवारियों में से सात महिलाओं और 4 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, करीब 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के ल‍िए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले के चिरगांव थाना के पास हुए इस भीषण सड़क हादसे में हुई 11 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं। एजेंसी

Share