उर्वशी रौतेला के हाथों में बोतल और उसमे दिखा काले रंग का पानी,क्या है माजरा जाने

उर्वशी रौतेला के हाथों में बोतल और उसमे दिखा काले रंग का पानी,क्या है माजरा जाने

बॉलीवुड। एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला अपने फैशन स्टेटस और ग्लैमर के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उर्वशी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्वशी के हाथ में एक वाटर बोतल दिखा जिसमें काल रंग का पानी था। जो सुर्खियों में बना हुआ है।

दरअसल, ये जो काला पानी उर्वशी पीती हैं वह प्रीमियम अल्कलाइन वाटर है। इस पानी को फ्लूविक ट्रेस से इंफ्यूज किया जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी यही पानी पीते हैं। बाजार में इस पानी के बोतल की कीमत करीब 3,000 से 4,000 रुपए प्रति लीटर है।

यह पानी इम्युनिटी बढ़ाने और फिट रहने में मदद करता है। इसके साथ यह पेट से संबंधित बीमारियां भी कम करता है। कोविड 19 के दौरान इस पानी का इस्तेमाल विराट कोहली के साथ कई स्टार्स कर रहे हैं ताकि इम्युनिटी बढ़ा सकें।
बता दें कि उर्वशी अपनी स्किन को डिटॅाक्स रखने के लिए काफी पानी पीती है। साथ ही वह नारियल पानी का भी इस्तेमाल करती हैं।

उर्वशी रौटेला इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसका निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके कई प्रोजेक्ट कतार में हैं।उर्वशी, जोसफ डी सामी और जेराल्ड अरोकिअम की निर्देशन में बन रही sci-fi फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म तमिल, कनाडा, तेलुगु, हिंदी, और मलयालम में रलीज होने वाली है। एजेंसी

Share