बेरोजगारी ने टीवी एक्टर को फांसी लगाने पर किया मजबूर

0
283

मुंबई। टीवी एक्टर मनमीन ग्रेवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कई सीरियल्स में सिख किरदार निभाने वाले मनमीत ने अपने नवी मुंबई स्थित घर में खुद को फांसी लगा ली। 32 वर्षीय मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन के कारण पूरी तरह से आय बंद हो जाने और कर्ज में डूब जाने के बाद यह कदम उठाया। वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

खबरों के अनुसार एक्टर ने ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुलदीपक’ जैसे कई सीरियल और विज्ञापनों में काम किया था। मनमीत ने अपने दोस्त से पर्सनल और प्रोफेशनल काम के लिए पैसे भी उधार ले रखे थे। लॉकडाउन के बाद से काम पूरी तरह बंद था और वो अपनी जिंदगी को लेकर काफी परेशान थे।

मनमीत के दोस्तों के अनुसार, वो इस बात को लेकर भी परेशान थे, आखिर वो अगले महीने का किराया कैसे देंगे। फिर शुक्रवार रात को, एक्टर ने ओढ़नी की मदद से पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। मनमीत की पत्नी ने उनके पांव पकड़कर उन्हें बचाने की कोशिश भी की और मदद के लिए चिल्लाई। लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया।

बाद में पड़ोसी की ओर से जानकारी देने के बाद पुलिस आई और सिक्योरिटी गार्ड ने ओढ़नी को काटकर मनमीत को नीचे उतारा। इसके बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here