डग्गेमार वाहनों पर चला परिवहन विभाग का डण्डा,तीन वाहनों को किया सीज

पिनाहट। थाना बसई अरेला क्षेत्र स्थित आगरा-बाह मार्ग पर परिवहन विभाग के अधिकारियों ने कार्यवाही कर तीन डग्गामार वाहनों को सीज कर दिया,जिससे डग्गामार वाहन स्वामियों में हड़कंप मच गया।

आगरा-बाह मार्ग पर बाह से आगरा के लिए लगातार दर्जनों की संख्या में डग्गेमार वाहन की दौड़ कई माह से जोरों पर हो रही थी। जिससे परिवहन विभाग को लाखों रुपए का राजस्व का नुकसान हो रहा था। रोज दर्जनों डग्गेमार वाहन चालक कस्बा बाह से यात्रियों को अपने वाहनों में भरकर आगरा के लिए ले जाते थे। इन डग्गामार वाहनों पर कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण वाहन स्वामियों के हौसले बुलंद थे।

इस शिकायत पर परिवहन विभाग के आरटीओ डीके सिंह एवं बाह डिपो के एआरएम बाह तपेंन्द देव ने डग्गामार वाहनों पर कार्यवाही करने के लिए मंगलवार शाम करीब सात बजे थाना बसई अरेला के अरनोटा पुलिस चौकी के पास आगरा- बाह मार्ग पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें अधिकारियों ने दो मारुति ईको सहित एक प्राइवेट बस,तीन डग्गेमार वाहनों को सीज कर एक अन्य बस का चालान काटकर कार्यवाही की। जिससे डग्गामार स्वामियों में हड़कंप मच गया। कार्यवाही होती देख कुछ वाहन चालक अपने वाहनों को वापस लेकर भागते हुए दिखाई दिए। एआरएम बाह उच्चाधिकारियों के आदेश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया है। यह अभी जारी रहेगा और कार्यवाही की जाएगी।