TIKTOK स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

मुंबई। सितारों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 16 साल के टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली। जाने देने के कुछ घंटे पहले उन्होंने अपना एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था। सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन के अनुसार मौत से पहले एक वीडियो एल्बम करने को लेकर सिया से बात हुई थी। उस वक्त वह किसी तरह के डिप्रेशन में नहीं लग रही थी।

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। विरल भयानी ने पोस्ट शेयर करने से पहले सिया कक्कड़ के मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की।

फांसी लगाकर दी जान 

सिया के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार उन्होंने फांसी लगाकर जान दी है। सिया दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की रहने वाली थीं, जहां उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। सिया के टिकटॉक पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं करीब 1 लाख फैंस इंस्टाग्राम पर सिया को फॉलो करते हैं।

उन्होंने बताया कि सिया ने कल (बुधवार) रात अपने मैनेजर से बात की थी।अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं और उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया।

सिया ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट अपने डांस का शेयर किया है। उन्होंंने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एजेंसी