तीन बदमाश गिरफ्तार

तीन बदमाश गिरफ्तार

-चोरी के औजार सहित तमंचा-कारतूस एवं मोटरसाइकिल बरामद

समय भास्कर,सिरसागंज। सिरसागंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान रविवार को तीन युवकों को अवैध असलहा व एक मोटरसाइकिल तथा चोरी के औजारों सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों युवक शातिर बदमाश है।

रविवार को चौकी प्रभारी अरांव मोमराज सिंह,कॉन्स्टेबल सुशील,कुमार,जितेश कुमार और शंभू दयाल अराव बाईपास सिरसागंज चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। गस्त के दौरान पुलिस जैसे ही सिरसागंज चौराहे पर रखें खोखे के पास पहुंची उसी दौरान पुलिस को तीन युवक दिखाई दिए। पुलिस ने युवकों को रोका तो वह पीछे की ओर भागने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को सिरसागंज चौराहे पर स्थित खोखे के पीछे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के तलाशी लेने पर अभियुक्तों के पास से दो तमंचा 315 बोर,दो जिंदा कारतूस 315 बोर,एक हथोड़ा,2 छैनी लोहे की,2 लोहे की सरिया और एक मोटरसाइकिल पुलिस को बरामद हुई।

गिरफ्तार बदमाशों ने अपने नाम रंजीत कुमार(21) पुत्र स्वर्गीय चंद्र सेन निवासी नई बस्ती फराश मोहल्ला घिरोर तथा प्रशांत कुमार(20) पुत्र शेखर चंद्र निवासी मोहल्ला फराश थाने के पीछे घिरोर मैनपुरी और सुमित कुमार(22) पुत्र श्याम सिंह निवासी अंबेडकर मोहल्ला थाना घिरोर मैनपुरी पुलिस को बताए हैं।

पकड़े गए बदमाश किसी स्थान पर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इससे पहले ही पुलिस ने इन बदमाशों को दबोच लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास है।

 

 

Share