Home

इस बार ममता को ऐसा करंट लगेगा कि कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएँगी’: नितिन गडकरी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होने जा रहा है। चुनाव से पहले मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए बीजेपी के बड़े नेता लगातार यहाँ रैली कर रहे हैं। बुधवार (मार्च 3, 2021) को बांकुरा जिले के जॉयपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा। रैली में उपस्थित लोगों से गडकरी ने कहा, “चुनाव के दिन आप लोग सुबह उठिएगा…अपने भगवान को याद कीजिएगा… इसके बाद मतदान केंद्रों पर जाकर कमल का बटन दबाइए। ऐसा करंट लगेगा कि ममता जी अपनी कुर्सी से दो फुट ऊपर उठ जाएँगी।”

गडकरी ने कहा, “बस आप लोग यह करंट लगा दो। फिर देखिए पश्चिम बंगाल में विकास का बल्‍ब कैसे आपके घरों में जलता है। बंगाल में दो मई को परिवर्तन होगा। कमल जीतेगा। भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलेगा। तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा। 4 मई को बीजेपी के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे। अब इसे कोई नहीं रोक सकता।”

गडकरी ने कहा कि इस बार का चुनाव बीजेपी, टीएमसी, कॉन्ग्रेस और सीपीएम के भविष्य के बारे में नहीं है और न ही यह मोदी जी, अमित शाह, नड्डा जी, राहुल गाँधी या ममता जी के भविष्य को लेकर है। यह बंगाल के लोगों के भविष्य के बारे में है। हम बंगाल की छवि को बदलना चाहते हैं और भारत को नंबर 1 महाशक्ति बनाना चाहते हैं।

बंगाल की मुख्‍यमंत्री पर प्रहार करते हुए गडकरी ने कहा, “ममता जी कहती हैं कि हम (बीजेपी) बाहरी हैं। बीजेपी का गठन जनसंघ की विचारधारा के आधार पर किया गया था, जिसके संस्थापक और हमारे प्रेरणास्‍त्रोत श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था, फिर हम बाहरी कैसे हैं?”

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव आठ चरणों में होंगे जबकि पिछली बार सात चरण में हुए थे। इस बार पहले चरण का मतदान 27 मार्च और अंतिम चरण के लिए वोटिंग 29 अप्रैल को होगी। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

Related Articles

Back to top button