एटीएम से पैसा निकालने वाले लोगों को ऐसे लूटता था यह गैंग,महिला करती थी यह काम,पुलिस ने धर दबोचा

एटीएम से पैसा निकालने वाले लोगों को ऐसे लूटता था यह गैंग,महिला करती थी यह काम,पुलिस ने धर दबोचा

फिरोजाबाद।थाना उत्तर पुलिस ने एटीएम से पैसे निकालने वालों से लूट और धोखाधड़ी करने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया है। यह गैंग एटीएम से पैसे निकालने वालों को लूटता था। रेकी करने का काम महिला करती थी। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला भी शामिल है।यह बदमाश पुलिस को काफी समय से चकमा दे रहे थे।

शनिवार को एसपी सिटी कार्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि पहले यह लोग एटीएम से पैसा निकालने वालों को टारगेट बनाते थे। फिर उनके साथ धोखाधड़ी और लूट करते थे। महिला इनके साथ रेकी करती थी। इस गैंग के सदस्यों ने धोखाधड़ी कर लोगों के एटीएम से लाखों रुपए निकाले थे।पुलिस इनकी कार को इसलिए चेक नहीं करती थी क्योंकि इसमें महिला बैठी रहती थी। पुलिस यह समझती थी कि गाड़ी में कोई परिवार जा रहा है। काफी दिनों से पुलिस को इस गैंग की तलाश थी।

शनिवार को मुखबिर की सूचना पर इस गैंग के सदस्यों को पुराना अर्ध निर्मित खंडहर मकान शनि देव मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के नाम रोहित उर्फ आदित्य प्रताप सिंह पुत्र भूपेन्द्र सिंह, हरदौल सिंह उर्फ हरवीर सिंह पुत्र सुनहरीलाल, शिवम उपाध्याय पुत्र हरीमोहन उपध्याय जो कि नारखी क्षेत्र,फिरोजाबाद के रहने वाले हैं,जबकि गैंग की महिला सदस्य निर्देश उर्फ नीशू आगरा के फतेहपुरा,खैरगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। इनके कब्जे से साढे बाईस हजार रुपए,एक सेंट्रो कार,तीन तमंचा सात कारतूस 315 बोर,एक एटीएम बैंक ऑफ बड़ौदा का बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाशों पर थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं,इनका अपराधिक इतिहास है। सभी बदमाशों को पुलिस ने जेल भेजा है।

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.