सूने मकान में जंगला उखाड़कर चोरों ने की चोरी,आभूषण और नकदी पार

-घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम

समय भास्कर,सिरसागंज। थाना क्षेत्र में ताले लगे एक मकान का जंगला तोड़कर चोरों ने चोरी बारदात को अंजाम दिया। मकान की छत से होकर घुसे चोर लाखों रूपए के जेबरात व नगदी पार कर मौके से भागने में सफल हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।  बाद में बुलाई गई फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर नमूने भी लिए। पीड़ित द्वारा थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी गई है।

नगर में कुंन्जपुरा रोड स्थित शंकर काॅलौनी में एक ताले पड़े मकान का जंगला उखाड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों के जेबरात व नगदी चोरी कर ली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। जब विगत शाम को अनूप कुमार उपाध्याय पुत्र विश्वनाथ उपाध्याय अपने मकान का ताला लगाकर परिवार सहित अपने गाॅव में परिवार के एक व्यक्ति की अन्त्येष्टि में गया हुआ था। तभी उसी दिन रात्रि के समय अज्ञात चोर मकान के जीने का जंगला उखाड़कर मकान में प्रवेश कर गये। मकान के अन्दर के ताले तोड़कर अलमारी व बख्शों में रखे सोने के जेबरात लगभग 25.-30 तोले व नगदी करीब 30 रूपये चोर चोरी करके ले गये।

 

सुबह पड़ौसी द्वारा दी गयी घटना की सूचना पर पहुॅचे मकान मालिक ने मकान में अन्दर जाकर देखा तो मकान का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था।अलमारी व बख्शों से सोने के जेवरात व नकदी गायब थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने मौका मुआयना कर घटनास्थल से नमूने लिये। इसके बाद पीड़ित द्वारा थाने पहुॅचकर घटना की तहरीर दी गयी है।

 

पीड़ित मकान स्वामी ने बताया है कि पहले भी कई बार परिवार सहित मकान में ताला डालकर अपने गांव में आता जाता रहा है इसलिए उसे इस तरह की घटना का कोई अंदेशा नहीं था जब वह विगत शाम को नगर में स्थित अपने मकान में ताला लगा कर परिवार के साथ गांव में हो रही अंत्येष्टि में शामिल होने गया हुआ था उसी दिन रात्रि के समय अज्ञात चोरों द्वारा उसके मकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

 

 

Share