फरिहा में चोरों ने नगदी व सोने–चांदी पर किया हाथ साफ

 फरिहा में चोरों ने नगदी व सोने–चांदी पर किया हाथ साफ

समय भास्कर,फरिहा। कस्बे के थाना परिसर की चारदीवारी से सटे मकान से ही बेखौफ चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दे देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। घटनास्थल का क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर मुकदमा दर्ज किया गया है।

कस्बे के मोहल्ला रिक्स गंज नई बस्ती निवासी सौरभ शर्मा का मकान थाना परिसर में बने आवासीय भवनों के समीप बाउंड्री वॉल के बाहर स्थित है। रविवार की रात्रि सौरभ शर्मा एवं उनके परिजन सोए हुए थे। रात करीब दो बजे उनकी पत्नी प्रियंका बेटे के लिए दूध गर्म करने को जागी। तब उन्हें अन्य कमरे के दरवाजे खुले मिले और अलमारी का ताला टूटा हुआ था। कमरे में सभी सामान बिखरा पड़ा था।

उन्होंने आवाज देकर परिजनों को बुलाया। तब पता चला कि चोरों ने अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए,दो सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन व अन्य सामान चोरी कर लिया है। चोरी की सूचना पुलिस को देने पर मौके पर इंस्पेक्टर फरिहा पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

सुबह घटनास्थल का मौका मुआयना करने के लिए क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम पहुंची। पुलिस क्षेत्राधिकारी जसराना देवेंद्र सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली।इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर लिया जाएगा।

Share