ये टोटका अपनाकर आए आमीरो की श्रेणी में!

 मुंबई।  लोग अमीर बनने के लिए लाखों चीजें आजमाते हैं ताकि उनके पास सिर्फ पैसा हो। हां, कई मध्यम-वर्गीय परिवारों में, घर के सदस्य अक्सर इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि उन्हें बहुत पैसा मिलता है और वे इतना कमाते हैं लेकिन फिर भी उनके पास पैसा नहीं होता है।

बहुत से लोग कहते हैं कि, इतनी कमाई करने के बाद भी, कोई बचत नहीं होती है और उन्हें बहुत कठिन जीवन जीना पड़ता है। आज हम ऐसे लोगों के लिए कुछ उपाय लेकर आए हैं जो उन्हें अमीर बना सकते हैं। ऐसा करने से आपके घर में भी धन की वर्षा होगी।

बहुत से लोग जानते हैं कि तुलसी बहुत उपयोगी है और यदि इसका उपयोग किया जाता है, तो आप कभी भी वित्तीय संकट का सामना नहीं कर सकते। आज हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं वह बहुत ही आसान है। साथ ही इसका असर भी उतना ही तेज होता है और इस उपाय के अलावा, आर्थिक तंगी के साथ-साथ परिवार के सदस्यों को झड़पों से भी छुटकारा मिलता है।

उपाय – यह उपाय शनिवार को करें। इस उपाय को करने के लिए, 100 ग्राम काले चने, तुलसी के ग्यारह पत्ते और केसर के दो दाने थोड़े-से गेहूं में मिलाएं जबकि आटा मिल जाएगा। इसके बाद इसे बचे हुए गेहूं में मिलाकर पीस लें। ऐसा करने से आपके घर में सिर्फ पैसा आएगा। वैसे, इसे केवल शनिवार को ही करें, फिर जल्द ही असर दिखेगा।

इसके साथ ही आप चाहें तो शनिवार को सरसों के तेल से काले कुत्ते को रोटी खिलाएं, क्योंकि ऐसा करने से आपके धन में भी वृद्धि होगी। इसके साथ ही सुबह-शाम तुलसी के पौधे पर दीपक जलाने से भी व्यक्ति की मनोकामना पूरी होती है। कहा जाता है कि शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होने लगती हैं। एजेंसी