रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत के ये तीन रहे सेनापति,जीता सबका दिल

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में कल खेले गए आईपीएल के तीसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के टीम में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराकर आईपीएल 2020 में जीत के साथ शुरुआत की है। कल खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 153 रन पर ऑल आउट हो गई और इस मैच को हार गई।

आज हम इस पोस्ट में आपको रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इस जीत के तीन हीरोज के बारे में बताने वाले हैं जिनकी बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने यह मैच अपने नाम किया।

1. एबी डीविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की बदौलत 51 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ अंतिम ओवरों में आक्रामक शॉट लगाते हुए बेंगलुरु को फाइटिंग टोटल तक पहुंचाया।

2. देवदत्त पदिकल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से आईपीएल में डेब्यू करने वाले देवदत्त पदिकल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को एरोन फिंच के साथ मिलकर ठोस शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए एरोन फिंच के साथ 90 रनों की पार्टनरशिप की, साथ ही में उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही अर्धशतक लगाते हुए 42 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली।

3. यजुर्वेद चहल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद चहल को जीत का हीरो बताया था। यजुर्वेद चहल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 18 रन देकर 3 विकेट लिए थे और अहम मौकों पर गेंदबाजी कर कर मैच को आरसीबी के पलड़े में पलट दिया था। एजेंसी