आगराप्रदेश

शिक्षिका पत्नी के पीठ पीछे पति कर रहा था ये काम,चैटिंग देख पत्नी के होश उड़ गए

आगरा।  शिक्षिका पत्नी को जरा भी अहसास नहीं था कि उसका पति उसकी पीठ पीछे क्या कर रहा है। पति के व्यवहार में आए परिवर्तन से वह हैरान थी, लेकिन एक रोज हाथ में आए पति के मोबाइल ने रहस्य के परदे हटा दिए। पति और उसकी महिला मित्र की चैटिंग देख पत्नी के होश उड़ गए। दोनों में तकरार हुई। विवाहिता ने पुलिस से मामले की शिकायत की। परिवार परामर्श केंद्र में मामला पहुंचा। रविवार को सुनवाई हुई, लेकिन कोई फैसला न होने पर दंपति को अगली तारीख दी गई है।

ताजनगरी में रहने वाली शिक्षिका की शादी 13 साल पहले हुई थी। पति दवा कारोबार से जुड़ा है। दंपति के एक बेटा व एक बेटी है। दो साल पहले पति के व्यवहार में अचानक परिवर्तन आ गया। वह पत्नी को इग्नोर करने लगा। शिक्षिका पति के इस व्यवहार से सकते में थी। पति कभी बाथरूम में तो कभी छत पर मोबाइल पर बात करते हुए मिलते। एक दिन पति का मोबाइल शिक्षिका के हाथ में आ गया। व्हाट्सएप चैटिंग चेक की तो उसके होश उड़ गए। चैटिंग महिला और पति के बीच घनिष्ठ संबंधों को दर्शा रही थी। कुछ वीडियो भी दोनों तरफ से आदान-प्रदान किए गए थे। इस बात को लेकर दंपति के बीच विवाद हो गया। पत्नी ने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी। मामला काउंसलिंग के लिए परामर्श केंद्र भेजा गया।

शिक्षिका कहना था कि भेद खुलने के बाद भी पति ने अपनी गलती को स्वीकार नहीं किया। पीड़िता के मुताबिक चैटिंग करने वाली महिला पति की प्रेमिका है। शिक्षिका ने पति के फेसबुक से महिला की फेसबुक आईडी ली और फिर उस आईडी से फ्रेंड लिस्ट चेक कर महिला के पति का संपर्क निकाल कर उससे फोन पर बात की। शिक्षिका के मुताबिक उसके पति ने बताया कि दो साल से वह उससे अलग रह रहा है। वह उस महिला से परेशान है। पति को पत्नी की पड़ताल की जानकारी हुई तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया। आरोप लगाया कि पति के पुराने समय से उसके साथ संबंध हैं। वहीं पति ने पत्नी के आरोपों को नकार दिया। काउंसलर ने दंपति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। सुनवाई के लिए दंपति को अगली तारीख दी गई है। एजेंसी

Related Articles

Back to top button