बदमाशों ने मोटरसाइकिल में मारी लात और शिक्षामित्र से लूट लिए डेढ़ लाख रुपए

बदमाशों ने मोटरसाइकिल में मारी लात और शिक्षामित्र से लूट लिए डेढ़ लाख रुपए

फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को बैंक से रुपए निकाल कर घर लौट रहे शिक्षामित्र को लूट लिया और भाग गए। पीड़ित ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। सूचना पर खैरगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

थाना क्षेत्र के गांव बरौली निवासी शिक्षामित्र रक्षपाल पुत्र मेवालाल मंगलवार की शाम करीब 4 बजे खैरगढ़ स्थित एक बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकालकर अपने घर जा रहे थे। तभी नयाबास और बरौली गांव के समीप दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने शिक्षामित्र को रोकने की कोशिश की। जब वह नहीं रुके,तब बदमाशों ने उनकी बाइक को लात मारकर गिरा दिया,जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद बदमाश ने शिक्षामित्र से डेढ़ लाख रुपए छीन लिए और कुछ ही मिनटों में फरार हो गए। शिक्षामित्र ने बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

लूट की जानकारी थाना खैरगढ़ पुलिस को दी गई। पुलिस के उच्च अधिकारी तथा खैरगढ़ थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शिक्षामित्र से बदमाशों और लूट के बारे जानकारी की।  पुलिस ने पीड़ित शिक्षामित्र रक्षपाल की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Share