चार लड़कों के साथ घर से भागी लड़की,समझ नहीं आ रहा था किसके साथ बिताए अपना जीवन,फिर हुआ ऐसा

चार लड़कों के साथ घर से भागी लड़की,समझ नहीं आ रहा था किसके साथ बिताए अपना जीवन,फिर हुआ ऐसा

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से एक अजब गजब घटना सामने आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। यहां एक लड़की एक लड़के के बजाय चार लड़कों के साथ घर से भाग गई लेकिन वो ये नहीं जानती थी कि वो किसके साथ अपना जीवन बिताना चाहती है। आपको ये किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं लग रही होगी लेकिन ये सच्ची घटना है। जब ये मामला सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया।

उत्तर प्रदेश के कोतवाली टांडा में पांच दिन पहले एक लड़की चार लड़कों के साथ घर से भाग गई। लड़कों ने उस लड़की को छिपाने के लिए रिश्तेदारों के घर में पनाह ली लेकिन यूपी पुलिस ने अपनी सूझ-बूझ से पांचों को पकड़ लिया। जब पुलिस उनको गांव में वापिल लाई तो लड़की के परिजनों ने उन आरोपी लड़कों पर केस करने की बात कही। लेकिन उस वक्त पंचायत ने लड़की की शादी को लेकर प्रस्ताव रखा।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब पंचायत ने मामले को सुलझान के लिए शादी का प्रस्ताव रखा तो चारों लड़कों ने शादी करने से मना कर दिया। यहां तक की जब लड़की से शादी के लिए बात की तो वो यह तय नहीं कर पा रही थी कि वो उन चारों में से किसे अपना पार्टनर बनाए।

पंचायत ने जब लड़कों और लड़की के बयान सुने तो वो भी हैरान रह गए लेकिन फिर पंचों ने शादी को लेकर एक अहम फैसला लिया और एक अनोखा तरीका निकाला। जिससे शादी का फैसला हुआ।

पंचों ने लकी ड्रॉ की मदद से शादी कराने का फैसला लिया। सबसे पहले चारों लड़कों के नाम की पर्ची बनाई गई। उन सभी पर्चियों को एक कटोरी में डाला गया और फिर उन्होंने एक बच्चें को बुलाकर उससे पर्ची निकलवाई । उस पर्ची में जिस लड़के का नाम था उससे उस लड़की की शादी कर दी गई।

Share