उत्तर प्रदेश की पुलिस का अपराधियों में खौफ,अरशद,दानिश,परवेज ने किया सरेंडर,कहा साहब गिरफ्तार कर लो

उत्तर प्रदेश की पुलिस का अपराधियों में खौफ,अरशद,दानिश,परवेज ने किया सरेंडर,कहा साहब गिरफ्तार कर लो

उत्तर प्रदेश।  पुलिस का खौफ अपराधियों पर ऐसा छाया हुआ है कि वो खुद थाने में आकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं। उन्हें डर है कि कहीं किसी एनकाउंटर में उनका नंबर न लग जाए। ताजा मामला शामली के कैराना का है, जहाँ गैंगस्टर एक्ट में वान्छित तीन आरोपितों ने कैरान पुलिस स्टेशन में आकर सरेंडर किया। उन्होंने पुलिस से गिरफ्तार करने की गुहार लगाते हुए कहा कि वो आगे किसी भी तरह का अपराध नहीं करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, शामली के रामडा गाँव के रहने वाले अरशद, दानिश उर्फ काला और परवेज के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। खबर के अनुसार इसी साल फरवरी, 2021 में कैराना में विधायक नाहिद हुसैन और उनकी माँ पूर्व सांसद तबस्सुम हसन समेत 40 लोगों के खिलाफ शामली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

कैराना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के मुताबिक, तीनों पर बलवा, हत्या की कोशिश समेत कई केस दर्ज हैं। गुरुवार (1 जुलाई 2021) को तीनों आरोपित गिड़गिड़ाते हुए थाने पहुँचे और आत्मसमर्पण कर दिया। इन्होंने दोबारा से भविष्य में क्राइम नहीं करने का वादा भी किया है।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। पूछताछ में तीनों ने बताया है कि वो कई अपराधों में शामिल रहे हैं। अपराधियों ने कहा है कि वो आगे का जीवन शांति से जीना चाहते हैं।

इस मामले में कैराना के सीओ जितेंद्र कुमार के मुताबिक, जिले में वॉन्टेड अपराधियों के खिलाफ लगातार पुलिस अभियान चलाया जा रहा है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं। इसी दबाव के कारण तीनों आरोपितों ने खुद से आकर आत्मसमर्पण कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिले की शांति व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए करीब एक सप्ताह पहले ही शामली पुलिस ने टॉप-10 अपराधियों में शामिल नीरज समेत दो गैंगस्टर इश्तिकार और इंतजार को गिरफ्तार किया था।

Share