श्रीनगर में आतंकवादियों ने गोलगप्पे बेचने वाले को मारी गोली,मौके पर मौत

श्रीनगर में आतंकवादियों ने गोलगप्पे बेचने वाले को मारी गोली,मौके पर मौत

श्रीनगर।आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीर में खूनी खेल खेलते हुए एक बेगुनाह की हत्या कर दी है। दहशतगर्दों ने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक गैर-कश्मीरी गोलगप्पे विक्रेता को गोली मार दी,जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई है।नागरिक की पहचान बिहार के अरविंद कुमार के रूप में हुई है।पाकपरस्त आतंकियों की इस रणनीति को काउंटर करने के लिए सुरक्षाबल जम्मू कश्मीर पिछले एक हफ्ते से जबरदस्त अभियान चला रहे हैं।पिछले 9 दिनों में 9 एनकाउंटर कर 13 आतंकियों को ठिकाने लगा दिया गया है।

बताते चलें कि पाकिस्तान के इशारे पर आतंकी जम्मू कश्मीर में सिविलियन की टारगेट किलिंग की नई रणनीति पर चल रहे हैं।अक्टूबर में अब तक आतंकी 4 हिंदू-सिख समेत 7 सिविलियन की हत्या कर चुके हैं।शनिवार को श्रीनगर में गोलगप्पा विक्रेता की हुई हत्या इस प्रकार की 8वीं घटना थी।

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने जम्मू कश्मीर में नए सिरे से आतंकवाद खड़ा करने के लिए 200 आम लोगों की हिट लिस्ट तैयार की है।इस लिस्ट में दुकानदार,नेता,वर्कर,निजी कर्मचारी,हिंदू-सिख समेत तमाम लोग शामिल हैं।चूंकि आम लोगों के पास सुरक्षा के इंतजाम नहीं होते,इसलिए उन्हें टारगेट करके पाकिस्तान फिर से कश्मीर में नया खौफ भरना चाहता है।

 

 

 

 

Share