तेलंगाना के कबड्डी खिलाडिय़ों के साथ शराबी ने की मारपीट

आगरा। तेलंगना से इटावा जनपद के पछाय गांव में आयोजित हुई कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने आए खिलाडिय़ों के साथ लौटते समय बाह के रोडवेज बस स्टैंड पर एक शराबी युवक ने कोच मल्लेश रेड्डी के साथ मारपीट कर दी। जिस पर करीब एक दर्जन से अधिक खिलाडिय़ों ने दुकान में घुसकर जान बचाई।

जानकारी के अनुसार,जनपद इटावा के पक्षय गांव में आयोजित हुई कबड्डी प्रतियोगिता में तेलंगना से कबड्डी टीम भाग लेने आई थी जिसमें करीब एक दर्जन से अधिक खिलाड़ी व कोच थे। प्रतियोगिता के बाद पछाय गांव से बाह होते हुए आगरा जा रहे थे। आगरा कैंट स्टेशन से उनका ट्रेन में तेलंगाना के लिए रिजर्वेशन था। पछाय गांव से बाह पहुंचने पर खिलाडिय़ों ने बस स्टैंड के पास एक मिठाई की दुकान से मिठाई खरीदी। उसी वक्त एक शराबी युवक ने कोच को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट होते देख सभी खिलाड़ी अपने कोच को बचाने पहुंचे और कुछ खिलाड़ी डर से अन्य दुकानों में जान बचाकर घुस गए।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने कोच को पकड़ कर अपनी जीप में बिठा लिया। पुलिस को देखकर शराबी युवक भाग गया। स्थानीय दुकानदारों ने बताया मिठाई लेने आए खिलाडिय़ों की भाषा समझ में नहीं आ रही थी। इसी बात को लेकर शराबी से विवाद हो गया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पवार ने जानकारी करने के बाद कोच व खिलाडिय़ों को बस में बिठाया ताकि खिलाडिय़ों की ट्रेन मिस ना हो जाए।