रिलायंस जियो जल्द लॉन्च करने वाली है Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा, नए कनेक्शन व स्पीड के बारे में जानें सबकुछ

नई दिल्ली Reliance Jio के ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber को लेकर अभी तक कई खबरें सामने आ चुकी है। भारत में जल्द ही यह सेवा शुरू होने वाली है। लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक इस सर्विस के लॉन्च किए जाने की डेट की घोषणा नहीं की गई है। अभी तक जियो गीगा फाइबर को लेकर काफी खबरें कंपनी की ओर से दी जा चुकी है।

वहीं, कंपनी की ओर से जियो गीगा फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिए गए थें। अगर आप Jio GigaFiber के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं तो म आपको इससे जुड़ी सारी जानकारी देंगे। जियो गीगाफाइबर के प्लान्स, कीमत, इसके कनेक्शन के बारें में हम आपको बता रहे हैं।

Jio GigaFiber की कीमतें और सिक्योरिटी डिपॉजिट
नया जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए यूजर्स को 4,500 रुपये चुकाने होंगे जो कि रिफंडेबल है। इस कीमत पर यूजर्स को गीगा राउटर और जियो गीगा टीवी राउटर मिलेगा। रिलायंस कंपनी ने पुष्टि कि है कि वह नए जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए अपने यूजर्स के किसी तरह का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा।

कंपनी देगी 100 Mbps की स्पीड से 100 GB डेटा
जियो गीगाफाइबर प्रिव्यू ऑफर के तहत यूजर को पहले के तीन महीने 100 एमबी प्रति सकेंड की स्पीड से 100 जीबी फ्री डेटा दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिव्यू ऑफर के तहत मिलने वाला डेटा प्रति माह के हिसाब से तीन महीने तक दिया जाएगा। यानी कि कंपनी आपको हर महीने 100 जीबी डेटा देगी।

more recommended stories