शिक्षक संघ ने 24 सूत्रीय मांगों को लेकर लखनऊ के जीपीओ पर प्रदर्शन किया 

समय भास्कर,शिकोहाबाद। डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय शिक्षक संघ द्वारा लखनऊ के जीपीओ पर धरना प्रदर्शन किया। इसमें पालीवाल विद्यालय के जीव विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष व कार्यक्रम अधिकारी डॉ.एमपी सिंह भी बड़ी संख्या में शिक्षकों के साथ शामिल हुए। शिक्षक संघ के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की।

शिक्षक संघ के सदस्य डॉ. एमपी सिंह ने बताया कि 24 सूत्रीय मांगों को लेकर सोमवार को लखनऊ स्थित जीपीओ पर उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ के आवाहन पर प्रदेश के विभिन्न महाविद्यालयों से अनेक शिक्षक एकत्रित हुए। मांगों को लेकर नारेबाजी की। धरना को प्रादेशिक संगठन के अध्यक्ष डॉ.वीरेंद्र सिंह चौहान, लखनऊ विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के डॉक्टर मनोज पांडे, डॉ. राजीव सिंह,महामंत्री डॉ. बीएस चिकारा तथा अन्य शिक्षक नेताओं ने विचार व्यक्त किये।

 

सिंह ने कहा कि शिक्षक लंबे अरसे से मांगे मांगता चला आ रहा है। लेकिन सरकार ने अभी तक कोई निर्णय शिक्षक हित में नहीं दिया है। संगठन के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की। अंत में एसीपी लखनऊ को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने शिक्षकों की मांगों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। धरने में प्रमुख रूप से डॉ.अनुराग पालीवाल, डॉ.भूपेंद्र कुमार चिकारा,डॉ. रमेश चंद्र दुबे, डॉ. वाईपी सिंह, डॉ. हरीश शर्मा, डॉ .विशाल,डॉ.पुष्पेंद्र,डॉ. निर्मला सिंह,डॉ.संगीता कुमार,डॉ. विक्रम सिंह,डॉ. संजय जैन आदि मौजूद रहे।

Share