तरुण गोयल – आईटी प्रोफेशनल से अभिनेता बने

तरुण गोयल – आईटी प्रोफेशनल से अभिनेता बने

मनोरंजन उद्योग ने हमेशा विभिन्न आयु वर्ग के लोगों को आकर्षित किया है। हालांकि, युवा शीर्ष पर बने हुए हैं जिनका इस क्षेत्र की ओर बहुत झुकाव है। यह एक प्रतिस्पर्धी क्षेत्र है, इसलिए इसमें बढ़त हासिल करने के लिए अधिक प्रयास और परिश्रम की आवश्यकता होती है। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने इस क्षेत्र के लिए अपना करियर छोड़ दिया है और ऐसे ही एक शख्स हैं तरुण गोयल। सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट में उनकी एक स्थापित नौकरी थी लेकिन उन्होंने अभिनय के अपने जुनून को छोड़ दिया। पटियाला के रहने वाले, उनके पास इस क्षेत्र को चुनने और मनोरंजन क्षेत्र में एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने की क्षमता और जुनून था।

वह आईटी क्षेत्र में बने रहे और बाद में उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र की खोज की जिससे उन्हें मनोरंजन क्षेत्र में खुद को बढ़ावा देने की कला सीखने में मदद मिली। उन्होंने इस अवसर का उपयोग अपनी बड़ी योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए किया और इस प्रकार चीजों को बेहतर करने के लिए अपने जीवन में आवश्यक परिवर्तन करने के लिए बहुत सारे अवसर प्राप्त किए। तरुण गोयल को मॉडलिंग और फैशन के क्षेत्र में दिलचस्पी थी। वह सबसे पहले संगीत वीडियो में आए और अपने कातिलाना लुक से उन्होंने सभी को प्रभावित किया। उनके कूल लुक ने उन्हें फील्ड में आगे बढ़ने में मदद की। चूंकि वह एक अच्छे संचारक रहे हैं, इसलिए उन्होंने अपने कौशल और बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल इस क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए किया।

उन्होंने कैमरे का सामना करने की कला सीखी और जल्द ही गाज़िन अथ्वकल के सूट नामक गीत के साथ शुरुआत करते हुए दिखाई दिए। आप इस गीत को YouTube पर लिंक -https://www.youtube.com/watch?v=dtRC4RU38xg पर देख सकते हैं। यह YouTube पर एक त्वरित हिट था और जल्द ही इसे बड़ी संख्या में देखा गया।

इसके बाद उन्होंने नव डोलोरेन का “लेफ्ट सीट” गाना बनाया, जिसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है – यहां लिंक देखें https://www.youtube.com/watch?v=neFRMs-ZBho और उसके बाद दूसरा “तेरे नाल” जोरावर द्वारा ‘जिंदगी’।

आप इसे लिंक पर देख सकते हैं – https://www.youtube.com/watch?v=NyqDTg6HAII। हालांकि उन्होंने अभिनय में पेशेवर रूप से प्रशिक्षित नहीं किया, उन्होंने अभिनय और मॉडलिंग दोनों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। वह जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाना चाहते हैं।

Share