सुशांत केस: एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट पर कमिश्नर परमबीर सिंह आया बड़ा बयान

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत  की मौत मामले में एम्स के डॉक्टरों रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है। परमबीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस रिपोर्ट पर आश्चर्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने ‘निजी स्वार्थों’ के चलते जांच के बारे में बिना किसी जानकारी के मुबई पुलिस को निशाना बनाया।

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा उन्हें इस रिपोर्ट पर कोई आश्चर्य नहीं है। कूपर अस्पताल की टीम का भी ये ही निष्कर्ष था। उन्होंने आगे कहा कि वे सभी जिन्होंने बिना किसी जानकारी के हमारी जांच की आलोचना की, विभिन्न चैनलों पर जाकर टिप्पणियां कीं।

उन्हें वे चुनौती देते हैं कि जांच के रूप में जो भी गोपनीय चीजें जानते हैं उसका खुलासा करें।  कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थों और एक प्रेरित अभियान के तहत ऐसा किया।

दिल्ली स्थित एम्स के मेडिकल बोर्ड ने शनिवार को सीबीआई को एक रिपोर्ट सौंपी। जिसके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और यह हत्या का मामला नहीं है।

एम्स की पांच सदस्यों वाली फॉरेंसिक टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट की जांच करने के अलावा खुदकुशी वाली जगह का मुआयना किया और कई हफ्तों तक लगातार एक-एक पहलू की जांच की। उसके बाद अपनी रिपोर्ट में बताया कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने खुदकुशी की थी। एम्स की टीम को सुशांत के विसरा में जहर भी नहीं मिला है। इससे सुशांत को जहर देने की बात भी खारिज हो गई है। एजेंसी