कार से घूम-घूम कर आगरा के इलाकों में बेचते थे हरियाणा की अवैध शराब,गिरफ्तार

कार से घूम-घूम कर आगरा के इलाकों में बेचते थे हरियाणा की अवैध शराब,गिरफ्तार

आगरा। ताज नगरी के अलग-अलग इलाकों में कार से हरियाणा राज्य की अवैध शराब बेचने वाले दो अभियुक्तों को सिकंदरा पुलिस व एसओजी ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर सुनारी चौराहे से शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके पास से हरियाणा मार्का की अंग्रेजी शराब व पौव्वे और एक कार बरामद हुई है।

थाना सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति एंडेवर कार में हरियाणा से लाकर आगरा के अलग-अलग इलाकों व हाईवे पर हरियाणा मार्का शराब की बिक्री कर रहे हैं। इस सूचना पर एसओजी एवं सिकंदरा पुलिस सतर्क हो गई। दोनों ने संयुक्त अभियान चलाकर 3 अप्रैल की शाम को सुनारी चौराहे से डी ब्लॉक को जाने वाली सड़क से एंडेवर कार सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें हरियाणा मार्का की 290 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब एवं 480 पौव्वे बरामद हुए। पकड़े गए।

अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा से अंग्रेजी शराब लाकर आगरा के ग्रामीण इलाकों में बेचते थे और शराब बेचकर होने वाली आमदनी को आपस में दोनों बांट लेते थे। उन्होंने अपना नाम कृष्ण राठी पुत्र रन्धीर सिंह राठी सोनीपत व अजीत सिंह पुत्र सुमेर सिंह सोनीपत हरियाणा बताया। पुलिस ने दोनों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।

 

 

Share