Home Home अपराधियों के साथ मिलकर एसटीएफ हमारी हत्या करा सकती है : पूर्व...

अपराधियों के साथ मिलकर एसटीएफ हमारी हत्या करा सकती है : पूर्व सांसद रमाकांत यादव

0
51

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के पूर्व सांसद व पूर्वांचल के बाहुबली रमाकांत यादव ने अपराधियों से अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पूर्व सांसद रमाकांत यादव का कहना है कि अपराधियों के साथ मिलकर एसटीएफ(STF) हमारी हत्या करा सकती है। मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने कहा कि पूर्वांचल की लगातार आजमगढ़ जनपद में खुलेआम एके-47 जैसे अत्याधुनिक हथियारों से लैस होकर घूमते दिखे हैं।

जनपद के कई चौराहों पर अपराधियों के देखे जाने की सूचना के बारे में आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया गया है लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधियों के साथ मिलकर हमारी हत्या करा सकती हैं। पूर्व सांसद का कहना है कि जब बीजेपी में रहे तो उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली थी लेकिन अब कोई सुरक्षा नहीं है। वाराणसी के अपराधी विश्वकर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्वचालित हथियारों के साथ आजमगढ़ जनपद में कई बार देखे।

इस मामले में आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह का कहना है कि पूर्व सांसद ने पहले गनर के लिए एप्लीकेशन दिये थे जिसके बाद एलआईयू व पुलिस से रिपोर्ट मांगी गई जिसमें पूर्व सांसद रमाकांत यादव की जान का कोई खतरा होता नहीं दिख रहा है। इसके साथ ही पूर्व सांसद रमाकांत यादव के परिवार में 18 लाइसेंसी हथियार हैं और कुछ लाइसेंस जनपदों से भी बने हैं।

पुलिस अधीक्षक का कहना कि जिन पुलिसकर्मियों पर पूर्व सांसद को शक है वह बताएं उन पर कार्रवाई करेंगे। जिस तरह से अत्याधुनिक हथियारों के साथ अपराधियों को देखें हैं इस बारे में उन्हें थाने, सीओ व हमको सूचित करना चाहिए। सुरक्षा संबंधित जो भी खतरा है उसे गोपनीय में उन्हें पुलिस को बताना चाहिए। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूर्व सांसद रमाकांत यादव को सुरक्षा को लेकर कोई खतरा नहीं है।