प्रदेश

योगी आदित्यनाथ ने केरल जाकर ली CPM और कॉन्ग्रेस की क्लास

उत्तर प्रदेश।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार (फरवरी 21, 2021) को केरल पहुँचे। इस दौरान उन्होंने केरल में बढ़ते लव-जिहाद के विषय को उठाया और राज्य में सत्तारूढ़ वाम सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। केरल के कासरगोड़ में भाजपा की ‘विजय यात्रा’ का शुभारंभ करते हुए सीएम योगी ने कहा, “भाजपा के कार्यकर्ता, जो CPM और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लड़ाई करते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ।

सीएम आदित्यनाथ ने केरल राज्य की वाम मोर्चा सरकार को निशाने पर लिया। सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहाँ की सरकार का ध्यान ‘लव जिहाद’ की ओर आकर्षित किया था, लेकिन यहाँ की सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कोई कानून नहीं बना पाई। वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त क़ानून बना दिया है।

अपने भाषण में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “वर्ष 2009 में केरल की एक कोर्ट ने कहा कि लव जिहाद केरल को इस्लामी राज्य बनाने की साजिश का हिस्सा है। इसके बाद भी यहाँ की सरकार सोई हुई है। उसे इस राज्य व देश के खिलाफ साजिश की परवाह नहीं की। लव जिहाद के खिलाफ कोई प्रभावी कानून नहीं बनाया गया, कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज भाजपा केरल की आवश्यकता है।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि चाहे केरल में माकपा सरकार रही हो या कॉन्ग्रेस सरकार, उन्होंने सिवाय भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि ये लोग राज्य की जनता की भावनाओं से खेलते रहे और अपने राजनीतिक लाभ के लिए केरल को संकट में डाल दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि वामपंथी और कॉन्ग्रेस सरकार द्वारा केरल की जमीन पर अराजकता फैलाकर इसका इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button