प्रदेशफिरोजाबाद

मंदिर से लौटते वक्त बदमाशों ने महिला से उतरवाए कुंडल और अंगूठी,फरार

फिरोजाबाद। सुहाग नगरी में ठग,चोर,उचक्के सक्रिय हो गए हैं। आए दिन कोई ना कोई वारदात घटित हो रही है,जिससे लोगों में डर का माहौल है। मंगलवार को एक महिला ठगी का शिकार हो गई। थाना दक्षिण के सुहाग नगर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार सुबह मंदिर से दर्शन करके लौटते वक्त एक महिला से दो युवकों ने बहला फुसला और नशीला पदार्थ सुंघा कर कुंडल और अंगूठी उतरवा लिए और फरार हो गए। घटना के बाद महिला ने शोर मचाया। इस दौरान आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

सुहाग नगर के सेक्टर एक निवासी पीड़िता माया पत्नी स्वर्गीय रविंद्र सिंह ने बताया कि दो युवकों ने उनसे कहा कि वह हरिद्वार से किसी रिश्तेदार के जन्मदिन में शामिल होने आए हैं। पता बता दो,हमें नहीं पता।महिला को बात में उलझा और नशीला पदार्थ सुंघा कर बदमाशों ने महिला माया से गली में अंगूठी और एक जोड़ी कुंडल उतरवाए और हाथ में देने को कहा। इसके बाद दोनों युवक आभूषण लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया एक युवक टोपा लगाए हुआ था और दूसरा युवक हाथ में थैला लिए हुआ था,जिसका रंग काला था।

इस मामले में एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सुहाग नगर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला को दो युवकों ने उन्हें कुछ सुंघा कर एक जोड़ी कुंडल और अंगूठी उत्तरवा ली। महिला ने युवक को कुंडल,अंगूठी स्वयं उतार कर दी थी। एक युवक पैदल और दूसरा बाइक पर था। इस घटना को तत्काल संज्ञान में लिया गया है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button