प्रदेशफिरोजाबाद

शिकोहाबाद: दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने पिता-पुत्री को लूटा,तमंचे की बट मारकर किया घायल,सनसनी

फिरोजाबाद। पुलिस के आलाधिकारी जनपद के लोगों को महफूज रखने के जितने भी वादे कर ले,लेकिन हकीकत तो यह हैं कि जनपद की लोग लुटेरों-बदमाशों से डरे हुए हैं। शनिवार को शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला पोहपी के पास लुटेरों ने दिन के समय पिता-पुत्री से सोने के जेवर लूटकर फिर से दहशत फैला दी और भाग गए। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मची हुई हैं।

शनिवार को राधेश्याम निवासी गांव नसीरपुर अपनी विवाहित पुत्री पल्लवी को बाइक पर बैठाकर उसे उसकी ससुराल छोडऩे के लिए खैरगढ़ इलाके में जा रहे थे। इसी बीच गांव नगला पोहपी के पास ही बाइक सवार दो लुटेरों ने पिता-पुत्री को बंदूक दिखा कर रोकने की कोशिश की और ना रूकने पर राधेश्याम के सिर पर तमंचे की बट मार दी,जिससे वह जमीन पर गिर गए। बदमाशों ने पुत्री पल्लवी के जेवर उतरवा लिए और उन्हें लेकर कई राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

पिता-पुत्री के शोर मचाने के बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। लोगों द्वारा लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश की गई लेकिन वह नही मिले। घटना की जानकारी शिकोहाबाद पुलिस को दी गई। शिकोहाबाद थाना प्रभारी के साथ-साथ पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिला पल्लवी और उसके पिता राधेश्याम से घटना के बारे में जानकारी की। पीड़ित के अनुसार,बदमाश आठ अंगूठी,कान के कुंडल और गले की चैन,मंगलसूत्र इत्यादि जेवर की लूटकर ले गए हैं। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई हैं।

 

Related Articles

Back to top button