प्रदेश

शाहजहांपुर पुलिस ने मात्र 24 घण्टे के अंदर ढूढ निकाली 3 नाबालिग लापता छात्राएं

शाहजहांपुर। कुछ बनने की चाहत लिए 3 तीन छात्राएं स्कूल जाने के बाद गायब हो गईं। छात्राएं घर नहीं लौटीं तो परिवार ने दोस्तों और रिश्तेदारों के घर पूछताछ की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। सोमवार की रात थाने पर शिकायत आते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। तीनों छात्राएं कपड़े और घर में रखे पैसे लेकर गई थीं। पुलिस ने आनन-फानन छात्राओं के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए और उनको 24 घंटे में ही ऋषिकेश से बरामद कर लिया। एसपी का कहना है कि छात्राओं को शाहजहांपुर लाने की तैयारी की जा रही है।

सोमवार के दिन थाना सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली 10, 14 और 15 साल की तीन छात्राएं स्कूल जाने के बाद लापता हो गई थीं। तीनों छात्राएं रोज साथ में स्कूल जाती थीं। शाम तक जब छात्राएं घर वापस नही लौटीं तो परिवार ने आसपास रहने वाले दोस्तों से लेकर रिश्तेदारों में पूछताछ की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। छात्राएं स्कूल के बैग में ही अपने कपड़े और कुछ पैसे लेकर निकली थीं।

सोमवार की रात परिवार ने थाने पर शिकायत दी। छात्राओं के लापता होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी से लेकर पुलिस के सभी अधिकारियों ने सदर थाने में डेरा डाल दिया था। आनन-फानन पुलिस ने छात्राओं के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिए तो उनकी लोकेशन ऋषिकेश में मिली। एसपी ने एसओजी समेत कई पुलिस टीमों को छात्राओं की बरामदगी के लिए लगाया और मंगलवार की शाम को तीनों छात्राओं को ऋषिकेश से पुलिस ने बरामद कर लिया।

छात्राओं से शुरुआती पूछताछ करने पर पता चला कि उनको कुछ बनना था, इसलिए घर छोड़कर चली गई थीं। फिलहाल पुलिस छात्राओं को शाहजहांपुर लाने के बाद ज्यादा पूछताछ करने की बात कर रही है। एसपी एस आनन्द ने एनबीटी ऑनलाइन से फोन पर बातचीत में बताया कि सोमवार को लापता हुईं तीनों छात्राओं को ऋषिकेश से बरामद किया है। छात्राएं पहले रेलवे स्टेशन गई थीं। ट्रेन नहीं मिलने पर बस से हरिद्वार पहुंची और उसके बाद ऋषिकेश चली गई थीं। शुरुआती पूछताछ में छात्राओं ने बताया कि उन्हें कुछ बनना है। फिलहाल छात्राओं को लाने के बाद ज्यादा पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button