प्रदेश

हरियाणा व्हीलचेयर क्रिकेट टीम ने जीती त्रिकोणीय सीरीज

सिरसा।  बीते रविवार को चण्डीगढ़ में आयोजित दिव्यांग इंडियन क्रिकेट लीग के फाइनल मैच में चण्डीगढ़ के सेक्टर-26 में हरियाणा और मध्य प्रदेश की टीमों में फाइनल व्हीलचेयर क्रिकेट मैच हुआ जिसमें हरियाणा की टीम ने शानदार जीत हासिल करते हुए त्रिकोणीय सीरीज पर कब्जा किया। यह जानकारी देते हुए हरियाणा व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जिले गांव पनिहारी निवासी हरप्रीत शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश की व्हीलचेयर क्रिकेट टीमों ने हिस्सा लिया था।

मैच शुरू होने से पहले हरियाणा टीम के कैप्टन रमेश कम्बोज ने टॉस जीता लेकिन उन्होंने पहले मध्य प्रदेश की टीम को खेलने का मौका दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्य प्रदेश टीम ने मेजबान हरियाणा की टीम को 20 ओवर में 163 रन का लक्ष्य दिया। हरियाणा की ओर से ओपनर बल्लेबाज संदीप कुंडू और मध्यकर्म के बल्लेबाज बलराम के बीच नाबाद 92 रन की पार्टनरशिप रही, जिसमें संदीप कुंडू ने 59 बॉल में नाबाद 95 रन और बलराम ने 21 बॉल में नाबाद 32 रन लगाकर 18.5 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और टीम को जीत दिलाई और मैन ऑफ द मैच रहे।

हरियाणा की टीम का कल सिरसा पहुंचने पर हरियाणा व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरप्रीत शर्मा, पत्रकार जगतार समालसर और एडवोकेट परवीन शर्मा ऐलनाबाद ने टीम का भव्य स्वागत किया व उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Articles

Back to top button