प्रदेश

चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में बीते 16 फरवरी को जमीन के विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने इन पर पंद्रह 15-15 हजार का इनाम घोषित किया था। शिकोहाबाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में बीते 16 फरवरी को हुए युवक के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर 15-15 हजार के चार आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा है। पुलिस को आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू,तमंचा कारतूस,बरामद हुए हैं ।

रविवार को थाना शिकोहाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी देहात राकेश कुमार ने बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नौशहरा गांव निवासी प्रेमचंद की 16 फरवरी की शाम को रास्ते के विवाद में हुए झगड़े और गाली गलौज के बाद मंदिर के पास नौशहरा पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई अनिल कुमार ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्या करने के बाद यह सभी फरार हो गए थे।

पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों  केशरी सिहं पुत्र गुलाब सिहं (50), रामऔतार उर्फ टीटू पुत्र केशरी सिहं(30),धर्मबीर पुत्र केशरी सिहं(20),अवधेश कुमार पुत्र केशरी सिंह (24) को काशीराम कालोनी रोड पर रखे खोका के सामने से गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी शिकोहाबाद के नौशहरा गांव के ही निवासी हैं।पुलिस ने इन सब पर पंद्रह हजार का इनाम रखा था। उनके पास से पुलिस को एक तमंचा 315 बोर,दो कारतूस,हत्या में प्रयुक्त चाकू मिला है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा है।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button