प्रियंका,राहुल के रोड शो से लखनऊ की सड़कों पर लगा जाम ,कार्यकर्ताओं में जोश

लखनऊ । काँग्रेस पार्टी को नई ऊर्जा देने पार्टी महसचिव प्रियंका गांधी लखनऊ पहुची , जहां काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया ।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और  उनकी बहन एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोमवार  को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत हुआ । चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर श्रीमती वाड्रा की एक झलक पाने के लिये कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं में आपाधापी दिखाई दी ।

अमौसी हवाई अड्डे से निकलने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच प्रियंका का रोड शो शुरू हुआ। अपनी चहेती नेता के इंतजार में सुबह से ही इंतजार कर रहे समर्थकों का  प्रियंका ने अभिवादन किया। 
प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य सिंधिया नवाबों के शहर में 14 किमी रोड शो करेंगे। रोड शो की समाप्ति दोपहर बाद माल एवन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर होगी। इस दौरान कांग्रेस नेत्री लालबाग में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी। 

प्रियंका की एक झलक पाने के लिए काँग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश दिखाई दिया । कार्यकर्तों को लगता है की प्रियंका के आने से उत्तर प्रदेश में लगभग समाप्त हो चुकी काँग्रेस में नई जान आ जाएगी ।


more recommended stories