सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार (जनवरी 02, 2021) को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल भर्ती किया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी लोगों ने कहा कि सौरभ गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। उन्हें एंजियोप्लास्टी की जरूरत पड़ सकती है। बताया जा रहा है कि सौरभ गांगुली खतरे से बाहर हैं।

बोरिया मजूमदार के मुताबिक, गांगुली को शनिवार (दिसंबर 02, 2021) सुबह कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने लिखा, “वह जिम में थे कि उन्हें चक्कर आए। इसके बाद कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित तमाम लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में ही, गांगुली ने अगले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले राजनीति में शामिल होने के भी संकेत दिए। उन्होंने कहा था कि वह राज्यपाल के निमंत्रण पर उनसे मिलने भी गए थे। एजेंसी