जल्द होगी नयी कार्यकारिणी गठित – रवि व्यास

पंकज दुबे/मीरा-भायंदर। बीते मंगलवार को मीरा-भायंदर में भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का दौरा हुआ, जहाँ चंद्रकांत पाटिल ने मीरा-भायंदर भाजपा इकाई के साथ उत्तन स्थित रामभाऊ म्हाळगी में महत्वपूर्ण बैठक की। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस सहित जिला अध्यक्ष रवि व्यास के साथ भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे ।

महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन और सम्बोधन किया, साथ ही युवा अध्यक्ष रवि व्यास से पार्टी की गठन को लेकर चर्चा की और कहा कि सभी का ध्यान आने वाले आगामी महानगर पालिका चुनाव पर केंद्रित होना चाहिए।

भाजपा जिला अध्यक्ष रवि व्यास ने कहा कि महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के साथ बैठक सकारात्मक रही। प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का अगला दौरा इसी महीने की १८ नवम्बर को होगा जहाँ उनके मार्गदर्शन में नयी कार्यकारिणी गठित होगी और साथ ही शहर के कुछ बड़े नाम उनकी उपस्थिति में भाजपा में प्रवेश करेंगे

आगामी महानगर पालिका चुनाव के बारे में रवि व्यास ने कहा की, हमने चुनाव की तैयारियाँ शुरू कर दी है। पार्टी को और कैसे मज़बूत किया जा सकता है उसपर गहन चर्चा हो रही है, बहुत से लोग भाजपा में शामिल भी हो रहे है और कुछ दिनो पहले ही शहर के बड़े डॉक्टरों की एम टीम भी हमारे साथ जुडी है।

उक्त अवसर पर प्रभाग क्रमांक 2 के सभापति पंकज पांडेय , नगरसेवक विजय राय, दौलत गजरे, और पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share