साली ने किया शादी से इनकार,जीजा ने खाया जहर

साली ने किया शादी से इनकार,जीजा ने खाया जहर

समय भास्कर,फिरोजाबाद। थाना लाइनपार के गांव नगला आशा स्थिति ससुराल में आए जीजा ने साली द्वारा शादी से इनकार करने पर शनिवार की दोपहर कोई विषाक्त खा लिया जिससे वह अचेत हो गया। सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने उसे उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।
 थाना नगला सिंघी के गांव नगला पदम निवासी 35 वर्षीय छोटू की शादी थाना लाइनपार क्षेत्र के गांव नगला आशा में स्वर्गीय रमेश चंद की पुत्री खुशबू से हुई थी। शादी के बाद पति पत्नी दोनों पारिवारिक जीवन निर्वाह करने लगे। इसी मध्य संदिग्ध परिस्थितियों में खुशबू की फांसी लगने से मौत हो गई थी। मृतका की मां सुनीता देवी ने बताया इस घटना के बाद छोटू मेरी दूसरी पुत्री के साथ शादी करने के लिए दबाव बनाता था।
शनिवार की दोपहर वह घर आया और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। तभी मेरी छोटी पुत्री ने शादी करने से इनकार कर दिया जिससे वह परेशान हो गया और उसने कोई जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई ।घटना का पता चलते ही पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने सूचना पुलिस को दी सूचना। पर पहुंची पुलिस ने छोटू को अचेत अवस्था में सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार जारी है।
Share