आधुनिक तकनीक के साथ भायंदर में खुला शिवबा हॉस्पिटल

आधुनिक तकनीक के साथ भायंदर में खुला शिवबा हॉस्पिटल

मुंबई के तर्ज पर होगी ‘सूट रूम’ की सुविधा

पंकज दुबे/मीरा-भायंदर।  मुंबई से सटे मीरा-भायंदर के इंद्रलोक में बीते गुरुवार को शिवबा हॉस्पिटल का उद्घाटन हुआ, यह हॉस्पिटल आधुनिक तकनीक से लैस है , और यहाँ सभी प्रकार की कैशलेस सुविधा भी उपलब्ध होगी, इस हॉस्पिटल में कुल 50 बेड की सुविधा होगी, जिसमें 13 बेड ICU के होंगे ।

इस हॉस्पिटल में वेंटिलेटर, BiPAP मशीन जैसी सुविधाएँ भी उपलब्ध रहेगी, डाक्टर अमर केशरवानी ने कहा कि यह आधुनिक हॉस्पिटल माध्यम वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है जहाँ माध्यम वर्ग परिवार भी इलाज का लाभ ले सकता है, हमने कोविड-19 में हुए ऑक्सिजन की कमी को ध्यान में रखकर उचित मात्रा में ऑक्सिजन की व्यवस्था किया है।

इस हॉस्पिटल में अमर केशरवानी, कपिल जैन, समृद्ध प्रधान, पंकज जैन व्यवस्थापक है। हॉस्पिटल के व्यवस्थापक कपिल जैन ने कहा कि हमारे हॉस्पिटल में पुलिसकर्मी और आर्मी के लिए अधिकतम मात्रा में डिस्काउंट रहेगा और दीपावली के बाद यह हॉस्पिटल कार्यरत हो जाएगा ।

इस अवसर पर यहाँ,राजमंत्रि बच्चू कड़ू, विधायक गीता जैन, पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता, महापौर ज्योत्सना हसनाले, उप-महापौर हसमुख गहलोत, सहित शहर के कई गणमान्य ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी ।

 

Share