पूरे देश के स्‍कूल-कॉलेज बंद फिर भी सरेआम चल रहा मदरसे, छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ाया जा रहा था

फरीदाबाद। कोविड-19 के चलते प्रशासन ने सभी प्रकार के स्कूल व कॉलेज को बंद किया हुआ है। बावजूद इसके फरीदाबाद के बसंतपुर डूब क्षेत्र में सरेआम मदरसे में छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ाया जा रहा है। जब यहां कोई वीडियो बनाने पहुंचा तो ऐसा हड़कंप मचा कि टीचर भागता नजर आया। हालांकि, बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस पहुंची और आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 35 से 40 बच्चों को पढ़ते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि सरकार ने अभी स्कूल-कॉलेजों मैं बच्चों को पढ़ाने को लेकर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है। साथ ही किसी भी प्रकार के कोचिंग सेंटर या इंस्टिट्यूट में भी बच्चों को नहीं पढ़ाया जा सकता, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो गुरुवार सुबह का है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से छोटे-छोटे विशेष समुदाय के बच्चे फरीदाबाद के बसंतपुर क्षेत्र में पढ़ रहे हैं और उन्होंने कोई मास्क भी नहीं लगाया हुआ है।

पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बच्चों को पढ़ाया जा रहा है और इसके साथ साथ जब हमने इसके साथ लगती नजमा जामा मस्जिद में कुछ आवाज सुनी और देखा कि वहां पर भी इमाम साहब अंदर बच्चों को पढ़ा रहे हैं। अब पुलिस ने मोहम्द वकील को गिरफ्तार कर लिया है। एजेंसी