रहस्यमय ढंग से गायब हुआ स्कूल प्रबंधक आया सामने

 रहस्यमय ढंग से गायब हुआ स्कूल प्रबंधक आया सामने

फिरोजाबाद। पुलिस ने 25 फरवरी की शाम शिकोहाबाद थाना क्षेत्र से रहस्यमय ढंग से गायब हुए स्कूल के प्रबंधक को आगरा के बाह के गांव से नौवें दिन सकुशल बरामद कर लिया। प्रबंधक के गांव में होने की सूचना एक व्यक्ति ने डायल-112 नंबर पर पुलिस को दी।  प्रबंधक के परिजनों ने 7 लोगों के विरुद्ध हत्या के लिए अपहरण करने का मामला थाना शिकोहाबाद में दर्ज कराया था।स्कूल प्रबंधक 2018 में शिकोहाबाद क्षेत्र में हुई पिता की हत्या मामले में गवाह थे। पुलिस इस प्रकरण की वास्तविक स्थिति जानने के लिए इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

शनिवार दोपहर दबरई पुलिस लाइन सभागार में आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने बताया कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में विगत 25 फरवरी की शाम को एक विवादित विद्यालय के प्रबंधक राम प्रताप सिंह रहस्य परिस्थितियों में लापता हो गए थे। उनकी मोटरसाइकिल,मोबाइल, हेलमेट और जूता घटनास्थल से बरामद किया गया परिजनों ने इस मामले में हत्या के लिए अपहरण का मुकदमा 7 लोगों के विरुद्ध नामजद पंजीकृत कराया पुलिस इस मामले का इन्वेस्टिगेशन कर रही थी। पुलिस लगातार नहर तिराहों,चौराहों,बस स्टैण्ड,रेलवे स्टैण्ड और सर्विलांस के माध्यम से लापता प्रबंधक को तलाश रही थी।

अचानक से 5 मार्च कि शाम 9 बजे आगरा के बाह थाना क्षेत्रान्तर्गत एक गाँव में प्रबंधक आ जाते हैं और वहां से एक व्यक्ति के द्वारा डायल-112 नंबर पर पुलिस को सूचना करते हैं फिरोजाबाद पुलिस ने प्रबंधक राम प्रताप सिंह को नौवें दिन सकुशल बरामद कर लिया है। इनका मेडिकल कराया गया है,यह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इनके शरीर पर कोई इंजरी नहीं है। घटना के सम्बन्ध में रामप्रताप द्वारा दिये गये बयानों में विरोधाभास है।इस मामले में विवेचना आगे जारी रहेगी। प्रबंधक से पूछताछ में पता चलेगा कि वास्तविक मामला क्या था। पुलिस ने प्रबंधक को सकुशल बरामद करके इनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

 

firozabadnews

 

 

Share